Saturday, January 9, 2016

Confirmed: आखिरकार मिल ही गई 'सुल्तान' को उनकी बेगम


नई दिल्ली: आखिरकार बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ को ‘बेगम’ मिल ही गई. जी हां! हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार सलमान खान और उनकी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के हीरोईन की. पिछले कई दिनों से ‘सुल्तान’ में सलमान के अपोजिट बॉलीवुड की विभिन्न अभिनेत्रियों का नाम लिया गया. लेकिन फाइनली बेगम बनीं लाखों दिलों की धड़कन अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि अली अब्बास जफर की निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान 40 साल के हरि‍याणवी रेसलर की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म ईद 2016 पर रिलीज होगी, जिस दिन शाहरुख की ‘रईस’ भी रिलीज होगी.
आपको याद दिला दें कि सितंबर 2015 में अनुष्का शर्मा ने ही सलमान के अपोजिट काम करने संबंधित खबरों का खंडन किया था. अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा था, “यहां मैं शूटिंग में व्यस्त हूं और मैंने पढ़ा है कि मेरी अगली फिल्म ‘सुल्तान’ है. मेरी खबर निराशजनक है. मैं हमेशा एक से ज्यादा फिल्म करती हूं, लेकिन इस बार मैं एक के लिए प्रतिबद्ध हूं.”

0 comments: